Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में अपराधियों ने झपट्टा मार एक लाख रुपए छीने, बैंक से रुपए निकाल घर जा रहे थे बाबा-पोता

सीवान में बड़हरिया मुख्य बाजार स्थित बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे बाबा-पोता को बाइक सवार अपराधियों ने अपना शिकार बनाया और एक लाख की छिनतई कर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के पडरौना खुद निवासी दीनानाथ प्रसाद अपने पोता के साथ बड़हरिया बैंक से एक लाख रुपए की निकासी कर अपने घर पडरौना खुर्द जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे अपराधियों ने यमुना गढ़ के पीछे हरदिया गांव के पास बाइक सवार दो अपराधी झपट्टा मार कर रुपए का बैग छीना और फरार होने में सफल हो गए. पीड़ित दीनानाथ प्रसाद ने छीनतई की घटना की सूचना बड़हरिया थाना की पुलिस को दी. छिनतई की घटना पर बड़हरिया पुलिस अपने वही पुराने रटे रटाए अंदाज में कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जाएगी.

बताते चलें कि इन दिनों बड़हरिया थाना क्षेत्र अपराधियों का शरण स्थली बना हुआ है. घटनाओं का आकलन करें तो बड़हरिया थाना क्षेत्र में लूट, हत्या बाइक चोरी, दर्जनों दुकान में चोरी, की घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ है. अभी हाल ही में दीनानाथ सोनी की बड़हरिया के भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधियों ने गोलीमार हत्या कर दी थी. दो दिन पहले मनीर मार्केट से बाइक चोरों ने बाइक की चोरी की घटना का अंजाम दिया था कि आज अपराधियों ने एक लाख रुपए की छिनतई कर बड़हरिया पुलिस की चिंता बढ़ा दी है. साथ ही लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं से बड़हरिया वासियों में दहशत का आलम है. फिर भी पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है. पुलिस की इसी निष्क्रियता का फायदा अपराधी गिरोह उठा रहा हैं. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.