Abhi Bharat

सीवान : बकाया रुपये देने के बहाने किराना दुकानदार को बुला गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के सियाडी कर्ण के युवक की सोमवार की रात्रि 8:00 बजे हलीम टोला गांव के अलादी टोला में घर बुलाकर पहले लाठी-डंडे चाकू से मार घायल करने के बाद कनपटी पर सटाकर गोली मार दी गई. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई तथा ग्रामीणों में खौफ व्याप्त हो गया. मृतक की पहचान सियाड़ी कर्ण निवासी जवाहर प्रसाद यादव के पुत्र उपेंद्र कुमार यादव के रूप में हुई.

बताया जाता है कि मृत्तक चार भाइयों में सबसे छोटा है. उपेंद्र यादव को दो लड़की और एक लड़का है. घटना के बाद से सभी परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. उपेंद्र यादव गांव में ही गला किराना का दुकान चलाता था. परिवार के एक सदस्यों ने बताया कि दुकान का बाकी रुपया देने के लिए घर बुलाकर उपेंद्र को लाठी-डंडे और चाकू से वार कर घायल कर देने के बाद गोली मार दी गई, जिससे उपेंद्र की मौके पर मौत हो गई.

वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर को दी गई. उधर सूचना पाते ही थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच पंचनामा बनाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हेतु सिवान सदर अस्पताल भेज दिया. थाना प्रभारी ने कहा कि परिवार के तरफ से आवेदन आया है. आवेदन में आए नामजद अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी और हत्या के कारणों की जांच की जाएगी कि किस कारण घर बुलाकर उपेंद्र की हत्या की गई. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.