Abhi Bharat

सीवान : चौकीदार की संदिग्ध हालत में मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के जगतपुरा मठिया निवासी रामरेखा रंगवा के 32 वर्षीय चौकीदार पुत्र नागेंद्र प्रसाद का शव गांव के काली स्थान स्थित नीम के पेड़ के पास संदिग्ध अवस्था में मिला. सुबह मंदिर के तरफ आने जाने वाले ग्रामीणों ने देखा तो खबर आग की तरफ पूरे गांव में फैल गई और गांव में सनसनी फैल गई. देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने शव के गले मे लगी साड़ी को खोल कर घर लाए.

परिजनों ने बताया कि नागेंद्र को किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था. हर दिन की तरह आज भी घर पर ही था. तीन बच्चों के साथ रोते बिलखते हुए उसकी पत्नी ने बताया कि गांव में तिलक आया था. वहीं गए हुए थे, उनसे 2:00 बजे रात में बात हुई थी तो बोले थोड़ी देर में आ रहे हैं. लेकिन थोड़ी देर बाद उनका मोबाइल बंद बताने लगा, मैं रात भर इंतजार करती रही और सुबह उनका शव ही मिला. यह कहते रोते बिलखते उसका बुरा हाल हो गया.

बताते चलें कि घटनास्थल से पुलिस के आने के पहले ही ग्रामीणों द्वारा शव को घटनास्थल से उसके घर ला दिया गया था. उसके बाद सूचना पर तुरंत थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर, एसआई राजेश कुमार, एसआई सैयद हसन, एसआई राजकुमार कश्यप दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को 7:00 बजे पोस्टमार्टम हेतु सीवान सदर अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को परिवार को सौंप दिया. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस छानबीन में जुट गई है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा, जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.