Abhi Bharat

सीवान : महुआ चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार, महिला फरार

सीवान में हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के अरंडा से शुक्रवार की पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पांच-पांच लीटर महुआ चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया, जबकि एक अन्य महिला धंधेबाज अंधेरे का लाभ उठा पुलिस को चकमा दे भागने में सफल रही.

इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि अरण्डा निवासी रामअशीष चौधरी तथा परमात्मा चौधरी की पत्नी श्रीमती देवी द्वारा शराब की खरीद बिक्री की जा रही है. सूचना पर की गई छापेमारी में रामअशीष चौधरी और श्रीमती देवी के घर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान दोनों के घरों में प्लास्टिक की गैलन में खरीद बिक्री की नीयत से छुपा कर रखे गये पांच-पांच लीटर देशी शराब समेत कुल 10 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई.

बता दें कि पुलिस ने इस दौरान धंधेबाज रामअशीष चौधरी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरी धंधेबाज श्रीमती देवी पुलिस को देख घर छोड़ भागने में सफल रही. दोनों धंधेबाजों के विरुद्ध संशोधित उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाज को शनिवार को जेल भेज दिया गया. जबकि फरार महिला धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.