Abhi Bharat

सीवान : जेपी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध में चलाया हस्ताक्षर अभियान

सीवान में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा व्यवस्था में हुई लापरवाही के विरोध में जिला भाजपा के हस्ताक्षर अभियान में सैकड़ों लोगो ने भाग लिया. प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में पंजाब सरकार द्वारा की गई लापरवाही के विरोध में भाजपा द्वारा जिले में विभिन्न जगहों पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.

बता दें कि शनिवार को जेपी चौक पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. जहां जिलाध्यक्ष संजय पांडेय ने हस्ताक्षर अभियान के दौरान कहा कि जिस प्रकार पंजाब की कांग्रेस सरकार ने अपने आका के इशारे पर प्रधानमंत्री की जान को जोखिम में डालने का प्रयास किया, उससे पूरा देश आक्रोशित है. उसी के विरोध में जिला भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान में लोगों का जो समर्थन दिख रहा है वह अद्भुत है. भारतीय जनता युवा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया.

इस अभियान में जिला उपाध्यक्ष राहुल तिवारी, पूर्व उप सभापति बबलू साह, पूर्व युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मुकेश कुशुवाहा, पूनम गिरी, पूर्व नगर अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद रंजना श्रीवास्तव, आशीष कुमार, संतोष रावत समेत सैकड़ों भाजपा के कार्यक्रता मौजूद रहें. (अमन कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.