Abhi Bharat

सीवान : जिला परिषद चुनाव में भाजपा उतारेगी अपने प्रत्याशी, भाजपा कार्य समिति की बैठक में आये स्वास्थ्य मंत्री ने किया खुलासा

सीवान में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में इस बार भारतीय जनता पार्टी अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी. इस बात की जानकारी रविवार को आयोजित भाजपा कार्य समिति की बैठक में शिरकत करने आये सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने मीडिया कर्मियों को दी.

बता दें कि मंगल पांडेय ने कहा कि सीवान में जिला परिषद के सभी सीटों पर पार्टी अपनी समर्थित उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारेगी. वहीं उन्होंने कहा कि कल जिस प्रकार विधान सभा में विपक्षी पार्टियों द्वारा हंगामा किया गया, वह काफी अशोभनीय हरकत है. उन्होंने कहा कि एनडीए के बढ़ते जनाधार से विपक्षी पार्टी घबरा गई है सरकार के अच्छे कामों को देखते हुए इसलिए इस तरह की हरकत करके विधानसभा में व्यवधान कर मीडिया में अपनी जगह बनाने का काम कर रही है.

बता दें कि मंगल पांडेय ने एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में भी शिरकत किया. जहां उन्होंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री जो आरोप लगा रही हैं कि भाजपा के वजह से मेरे पैर में टूटे हुए हैं तो यह सरासर गलत है, बंगाल के लोग जान चुके हैं कि इस तरह की सहानुभूति बटोरने से जीत हासिल नहीं होगी. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ममता दीदी के दिन ढल चुके हैं, उनका जाना तय है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.