Abhi Bharat

सीवान : भाजपा नेता रामेश्वर सिंह ने मास्क, सैनिटाइजर, साबुन, गमछा आदि का वितरण कर जनता से मांगा आशीर्वाद, विधायक बनने के बाद इलाके के कायाकल्प करने का किया दावा

सीवान के हसनपुरा प्रखंड के मितवार, चकिया व मोहम्मदपुर गांव में मंगलवार को भाजपा नेता और समाजसेवी रामेश्वर सिंह द्वारा जरूरतमंदों के बीच में मास्क, सैनिटाइजर, साबुन व गमछा आदि वस्त्र का वितरण किया गया.

इस अवसर पर रामेश्वर सिंह ने कहा कि वे आगामी विधान सभा चुनाव में वे रघुनाथपुर विधान सभा से भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि अगर जनता ने उन्हें चुनाव में विजयी बनाया तो वे रघुनाथपुर का नक्शा बदल देंगे. उन्होंने बताया कि विधायक बनने के बाद रघुनाथपुर विधानसभा में इंजीनियरिंग कॉलेज, पॉलिटेक्निक प्रशिक्षण संस्थान, हुसैनगंज में नया रेफरल अस्पताल, रघुनाथपुर अस्पताल के लिए नयी बिल्डिंग, हुसैनगंज में रजिस्ट्री एवं ट्रेजरी ऑफिस बनवाना और खुलवाना ही उनका मुख्य लक्ष्य और प्राथमिकता होगी.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे रघुनाथपुर को अनुमंडल बनाने का काम करेंगे ताकि जनता को सीवान जाने से बचना पड़े. उन्होंने गायघाट पंचायत की सभी जनता को आह्वान करते हुए दावा किया कि अक्टूबर माह में बिहार विधानसभा का चुनाव होगा और 90 फीसदी उम्मीद है कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें रघुनाथपुर से टिकट देकर अपना प्रत्याशी बनाएगी. उन्होंने कहा कि जनता मालिक होती है, अगर क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद और साथ-सहयोग मिला तो वे न सिर्फ विधायक होंगे बल्कि पुरे रघुनाथपुर विस का कायाकल्प हो जाएगा.

मौके पर दरोगा सिंह पटेल, राजा बाबू, पैक्स अध्यक्ष मिथुन सिंह, शिवजी सिंह, महातम सिंह, अंगद सिंह, हरेंद्र राम, शिवधर्म पासवान, राजेंद्र सिंह पटेल, विक्की सिंह, अमित सिंह, घनश्याम सिंह व बाबू राम सिंह आदि लोग मौजूद रहें. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.