Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में भाजपा नेता अनिल कुमार गिरी ने शुरू किया जनसंपर्क

सीवान के बड़हरिया विधान सभा क्षेत्र में भाजपा नेता अनिल कुमार गिरी ने रविवार को दीनदयालपुर, ओलीपुर, सुरवाला, तरवारा बाजार, के अनेकों गांव का दौरा किया और लोगों से अपील की कि जाति, धर्म और समुदाय से ऊपर उठकर एक बार हमें सेवा का अवसर दीजिए.

बता दें कि अनिल गिरी ने पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर खुद के निर्दलीय चुनाव लड़ने की बाते समाज के सभी वर्गों को एक सूत्र में बांधने के साथ-साथ बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के विकास का ही अपना एकमात्र लक्ष्य बताया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कृषि शिक्षा, स्वास्थ्य, के साथ-साथ युवाओं के रोजगार के लिए कारगर कदम उठाऊंगा. जनसंपर्क के दौरान शुरवाला में बुचुन चौबे के दरवाजे पर ग्रामीणों द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया और बड़हरिया में बदलाव के लिए भाजपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार गिरी को समर्थन देने का और विधायक बनाने के लिए कार्य करने का निर्णय कार्यकर्ताओं ने लिया.

इस जनसंपर्क अभियान के साथ कोइरी गावां, पंचायत के भाजपा पंचायत अध्यक्ष उमेश कुमार कुशवाहा, प्रखंड भाजपा किसान मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र सिंह पटेल ,भाजपा नेता पप्पू भारती, रविंदर गिरी, रोहन चौबे, मनीष कुमार गिरी आदि मौजूद रहे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.