Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया बीडीओ अशोक कुमार ने अधिक से अधिक संख्या में कोविड टीकाकरण के लिए लोगों से की अपील

सीवान के बड़हरिया प्रखंड में अधिक से अधिक व्यक्तियों का कोविड टीकाकरण कराने का हर सम्भव प्रयास प्रखंड प्रशासन द्वारा किया जा रहा है. बुधवार को प्रखंड टास्क फोर्स की बैठक में सभी विभागों को हर हाल में जहां लक्ष्य प्राप्ति का कड़ा निर्देश दिया गया, वहीं गुरुवार को प्रखंड के वैसे पंचायत जहां से कम संख्या में लोग टीकाकरण के लिए आ रहे थे, लाउड स्पीकर से प्रचार किया गया.

विदित हो कि प्रखंड के छः एचडब्ल्यूसी औराई, लकड़ी दरगाह, कोइरीगावा, सिकन्दरपुर रामपुर, हथिगाई के साथ पीएचसी बड़हरिया में भी 60 साल से ऊपर के व्यक्तियों का टीकाकरण पिछले दस दिनों से किया जा रहा है. इस सम्बंध में बीडीओ अशोक कुमार ने बताया कि सभी पंचायत स्तरीय कर्मियों के द्वारा घर-घर जाकर लोगों को टीकाकरण हेतु प्रेरित किया जा रहा है. गुरुवार से प्रचार प्रसार हेतु लाउडस्पीकर लगे वाहनों का प्रयोग किया जा रहा है. कोरोना से लड़ाई में टीकाकरण कराने के पश्चात ही हमें जीत हासिल हो सकती है.

उन्होंने बताया कि गुरुवार से 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है. बीडीओ अशोक कुमार ने लोगों से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में केंद्र पर जाकर स्वयं टीकाकरण कराएं और दूसरों को भी प्रेरित करें. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.