Abhi Bharat

सीवान : भारत बंद को लेकर बड़हरिया पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

सीवान के बड़हरिया में भारत सरकार द्वारा प्रस्तावित अग्निपथ योजना के तहत युवाओं को सेना में भर्ती करने के विरोध में प्रस्तावित भारत बंद को देखते हुए बड़हरिया में फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया. बड़हरिया पुलिस ने फ्लैग मार्च का आयोजन कर लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की तथा आपसी भाईचारा सामाजिक सौहार्द को बनाए रखने की अपील की.

बड़हरिया अंचलाधिकारी अनिल कुमार श्रीवास्तव एवं थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर के नेतृत्व में निकाले गए फ्लैग मार्च में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों सहित बड़हरिया पुलिस अधिकारियों ने हिस्सा लिया. बड़हरिया के थाना चौक चौक, जामो चौक, तरवारा रोड, जामो रोड बड़हरिया सीवान रोड, पुरानी बाजार सहित अन्य जगहों पर घूम कर पुलिस ने संदेश दिया कि किसी भी कीमत पर सामाजिक भाईचारा और सामाजिक सौहार्द को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा. भारत बंद और हिंसक प्रवृत्तियों को देखते हुए पुलिस ने एहतियात के तौर पर फ्लैग मार्च का आयोजन किया. फ्लैग मार्च के आयोजन से लोगों में संदेश दिया गया कि किसी भी सूरत में हिंसक गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इस संबंध में बड़हरिया थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि हिंसक गतिविधियों में शामिल लोगों की पहचान की गई है और बड़हरिया में किसी भी सूरत में हिंसक गतिविधियों को नहीं अपनाने दिया जाएगा. अराजक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा. पुलिस एक एक गतिविधि पर नजर रखी हुई है. सोशल मीडिया सहित अन्य तरह के प्लेटफार्म पर पुलिस नजर रख रही है ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो सके. थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि बड़हरिया पुलिस के सभी जवान और जिले से मंगाए गए जवानों को लेकर बड़हरिया थाना में पदस्थापित सभी पदाधिकारियों ने फ्लैग मार्च में हिस्सा लिया और आमजन को यह संदेश देने का प्रयास किया गया कि बड़हरिया में पुलिस हर एक गतिविधि व हर एक हिंसक प्रवृत्ति से निपटने के लिए सक्षम है. किसी भी सूरत में हिंसक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसी नौबत आती है तो पुलिस सख्ती से निपटेंगी. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.