Abhi Bharat

बेगूसराय : मुर्गियों से लदी गाड़ी खाई में पलटी, लोगों ने की जमकर लूटपाट


बेगूसराय में तेघरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा एक धर्मदेव विश्वकर्मा चौक यात्री पड़ाव के बगल वाले बड़ी खाई मंगलवार की सुबह मुर्गियों से भरी गाड़ी पलट गई. आसपास के लोग एवं राहगीरों ने देखते-देखते लगभग आधे से ज्यादा मुर्गियों को लूट लिया.

वहीं तेघरा थाना के पहुंचते ही शेष बचे हुए मुर्गियों का बचाव किया गया. तब तक काफी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद हो गए. तब जाकर जेसीबी भी मंगाई गई. ग्रामीणों के सहयोग एवं जेसीबी के माध्यम से गड्ढे से गाड़ी निकालने की काम में लोग लगे. थाना के प्रशिक्षु दरोगा रिंकू कुमार ने बताया कि गाड़ी लगभग सुबह 9: बजे गड्ढे में पलटी. सूचना मिलते ही हम लोग पहुंच कर सुरक्षा कार्य में जुट गए.

चालक पारस कुमार ने बताया कि पिक अप भान गाड़ी भागलपुर के विकास भगत का है. हम लोग इस क्षेत्र से चिकेन लोडिंग करके भागलपुर जा रहे थे. बाइक सवार व्यक्ति गाड़ी के सामने आ गया. बाइक सवार को बचाने के क्रम में गाड़ी अनियंत्रित हो गई जब तक संभालते तब तक गाड़ी गड्ढे में जा गिरी. उस समय शौच के लिए एवं इधर उधर से गुजरने वाले लोगों को लाख मना करने के बावजूद गाड़ी से मुर्गा-मुर्गियों को लूटते रहे. मेरे साथ उप चालक विकास कुमार भी बाल-बाल बच गए. जब तक थाना आई तब तक लगभग 200-300 मुर्गा लोगों ने झपट लिया. गाड़ी की नंबर का नंबर JHO47829 है. जिस समय गाड़ी पलटी उस वक्त लगभग मौसम में भी गहरा कोहरा छाया हुआ था. ड्राइवर ने बताया कि लगभग 80 से 90 हजार रुपए की चिकेन की लूट हो गई. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.