Abhi Bharat

सीतामढ़ी : श्री राजपूत करणी सेना ने फूंका मंत्री शीला मंडल का पुतला, वीर कुंवर सिंह पर मंत्री ने दिया था अपमानजनक बयान

सीतामढ़ी में गुरुवार को बिहार सरकार के मंत्री शीला मंडल द्वारा वीर कुंवर सिंह के लिए दिए गए अपमानजनक बयान के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना सीतामढ़ी ने शीला मंडल का पुतला फूंका.

सीतामढ़ी शहर के वीर कुंवर सिंह चौक पर वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा के नीचे श्री राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने शीला मंडल का पुतला दहन करते हुए कहा कि वीर कुंवर सिंह के लिए जो अपमानजनक शब्दों का प्रयोग शीला मंडल ने किया था वह शर्मनाक बयान है. कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह ने किया.
श्री राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह कहा कि नीतीश कुमार ऐसे अज्ञानी मंत्री को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें नहीं तो श्री राजपूत करणी सेना पूरे देश में आंदोलन करेगी. वहीं जिला प्रवक्ता अमरेश कुमार सिंह कहा कि शीला मंडल अपने रंग का प्रदर्शन कर शीला मंडल मंत्री बनी है. नीतीश कुमार को पढ़े लिखें लोगो मंत्री बनाना चाहिये. जब जब नीतीश कुमार की सरकार बनती है वैसे महिला को चुनकर मंत्री बनाते हैं जिसके पास शिक्षा की कमी रहती है. दरअसल सीतामढ़ी में एक कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार में परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा था कि था कि राजपूतों के वीर कुंवर सिंह का एक हाथ कट जाने पर इतनी वाहवाही हो गई. हालांकि इसके बाद शीला मंडल ने इस बयान के लिए खेद प्रकट करते हुए माफी भी मांगी थी.

इस कार्यक्रम में करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष अभय सिंह, अमरेश मुखिया, प्रभाष सिंह, ऋषभ सिंह, आयुष सिंह, रोहित सिंह, दीपक सिंह, गौरव सिंह, केशव सिंह, बिट्टू सिंह, रंजीत कुमार सिंह, राहुल सिंह, अचल सिंह, प्रितेश कुमार पिंटू, रणधीर सिंह, छोटू सिंह, मनी सिंह, जैकी सिंह, सोनू सिंह व मनीष सिंह सहित दर्जनों करणी सैनिक उपस्थित थे. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.