Abhi Bharat

सहरसा : एक हीं गांव के अलग-अलग दो घरों में भीषण चोरी

सहरसा से बड़ी खबर है, जहां बिहरा थाना क्षेत्र के रकिया गांव में अज्ञात चोरों के द्वारा दो अलग-अलग घरों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर के भीतर प्रवेश किया जिसके बाद बन्द पड़े गोदरेज, ट्रंक, बक्सा व अलमारी में रखे कैश व जेवरात सहित आदि समान चोरी कर मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर जिले के बगहा थाने में कार्यरत एएसआई वेदानन्द सिंह का सुनसान घर का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी कर ली. इस दौरान एएसआई वेदानन्द सिंह की पुत्री ने बताया कि हम लोग सहरसा में रहते हैं. घर में कोई नहीं रहता था. बाहर से ताला लगा हुआ था. बीती रात चोरों ने ताला तोड़कर करीब पांच लाख की चोरी कर फरार हो गए हैं.

वहीं दूसरी घटना भी रकिया गांव में ही घटी है, जहां घर में सो रहे गृहस्वामी को बाहर से गेट लगाकर बन्द कर दिया. उसके बाद घर के भीतर रखा सारा सामान लूटपाट कर लिया. वहीं चोरो ने गोदरेज उठाकर एक बगीचे में ले गये और गोदरेज का लॉक तोड़कर नगद रुपए व जेवरात चोरी कर मौके से फरार हो गए. अब तक इस घटना में दोनों गृहस्वामी ने नगद सहित 10 लाख की चोरी होने का दावा किया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. फिलहाल, पुलिस मामले को जांच में जुट गयी है. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.