Abhi Bharat

सहरसा : दिनदहाड़े दुकान में घुसकर लूटपाट और चाकू मारा

सहरसा से बड़ी खबर है, जहां दिनदहाड़े दुकान में घुसकर लूटपाट करने और चाकू मारने की घटना सामने आई है. इस संबंध में शहर के कायस्थ टोला वार्ड नम्बर 29 निवासी विष्णुकांत सिन्हा ने आठ नामजद लोगों के विरुद्ध दिनदहाड़े दुकान में घुसकर मारपीट, लूटपाट व विरोध करने पर चाकू से वार कर जख्मी कर देने को ले सदर थाना में आवेदन दिया है.

उन्होंने दिए आवेदन में लिखा है कि सोमवार को करीब 11 बजे मैं अपने किराना दुकान पर था. तभी उक्त नामित लोगों ने मेरे दुकान में घुसकर मेरे साथ मारपीट करने लगा. इसी दौरान उनलोगों ने दुकान के गल्ला में रखें पांच हजार रुपया नगद निकाल लिया. हो-हल्ला सुनकर मेरी मां (सुलोचना देवी) बचाने आयी तो बचाने के क्रम में मुझे और मेरी मां को चाकू मार दिया. जिसमें मैं और मेरी मां जख्मी हो गई. उनलोगों ने जाते जाते धमकी देते हुए कहा कि अगर इसकी शिकायत की तो जान से मार देंगे. वहीं उनलोगों ने घटनास्थल से सदर अस्पताल आने के दौरान रास्ते में गाली गलौज करते हुए पुनः अंजाम भुगत लेने की धमकी दी. उन्होंने सदर थाना में आवेदन देकर नामजद लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर परिषद की सभापति रेणु सिन्हा ने दिनदहाड़े इस तरह की हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. सदर अस्पताल पहुंचकर उन्होंने जख्मी महिला का हाल जाना और दोषी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.