Abhi Bharat

मोतिहारी : केसरिया जदयू कार्यालय में सम्मान समारोह आयोजित, विधायक शालिनी मिश्रा ने नव नियुक्त जिला सचिव को किया सम्मानित

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण के केसरिया में गुरुवार को जदयू कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ. जिसमें विधायक शालिनी मिश्रा ने भी शिरकत किया.

इस अवसर पर विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि जदयू एक ऐसी पार्टी है जिसके संगठन में समाज के सभी वर्गों को समय-समय पर उचित सम्मान मिलते रहता है. उन्होंने जोर देकर कहा कि सूबे की एनडीए सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चौतरफा विकास कर रही है.

केसरिया में सम्मानित किए गये जदयू के नवनियुक्त जिला सचिव संजय किशोर तिवारी

केसरिया स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान पूर्वी चंपारण जिला जदयू के नवनियुक्त सचिव व बथना के पैक्स अध्यक्ष संजय किशोर तिवारी को सम्मानित किया गया. विधायक शालिनी मिश्रा ने फूल-माला एवं अंगवस्त्र देकर नवनियुक्त जिला सचिव संजय किशोर तिवारी को सम्मानित किया.इस दौरान विधायक ने कहा कि संजय किशोर तिवारी अब केसरिया सहित जिले भर में जदयू संगठन को मजबूत बनाने का काम करेंगे.

जदयू की नीतियों को जन-जन तक पहुंचायेंगे : तिवारी

अपने सम्मान से अभिभूत जदयू के नवनियुक्त जिला सचिव संजय किशोर तिवारी ने कहा कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं के कदम में कदम मिलाकर जदयू को जिले में मजबूत करेंगे. उन्होंने प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाने का संकल्प व्यक्त किया.जदयू जिला संगठन में नई जवाबदेही के लिए उन्होंने स्थानीय विधायक के प्रति आभार जताया. जिला सचिव बनाये जाने पर उन्होंने जदयू जिलाध्यक्ष रतन सिंह पटेल को धन्यवाद भी दिया. सम्मान समारोह की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष इश्हाक आजाद ने की.

मौके पर ये लोग भी रहे उपस्थित

सम्मान समारोह के मौके पर जदयू नेता व पूर्व मुखिया गुड्डू खां, सुंदेश्वरी पटेल, प्रवीण श्रीवास्तव, आमोद सिंह, मनोज ठाकुर, दुर्योधन मिश्र, पिंटू कुमार, दिव्यांश शेखर, जीतेंद्र सिंह एवं राजेश सहनी सहित सैकड़ों जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.