Abhi Bharat

पटना : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुये आतंकी हमले में बिहार के दो सीआरपीएफ जवान शहीद, मुख्यमंत्री ने जताई गहरी शोक संवेदना

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुये आतंकी हमले में बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के घोषिया कलां ग्राम निवासी सीआरपीएफ जवान खुर्शीद खान एवं जहानाबाद जिला के शकुराबाद थाना क्षेत्र के अइरा ग्राम निवासी सीआरपीएफ जवान लवकुश शर्मा की शहादत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि देश उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा. वे इस घटना से काफी मर्माहत हैं. मुख्यमंत्री ने वीर सपूतों की शहादत को नमन करते हुये उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की. वहीं उन्होंने कहा कि शहीदों का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा.

गौरतलब है कि सोमवार को बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में सीआरपीएफ नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर और दो सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए. हालांकि सीआरपीएफ की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों के भी मारे जाने की खबर है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.