Abhi Bharat

नवादा : मॉडलिंग की दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं जिले के यशराज

नवादा के यशराज मॉडलिंग की दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. मिस्टर रॉयल स्टार इंडिया 2021 बनने के बाद उन्हें कई फैशन शो से बुलावा आ रहा है.

बता दें कि नवादा जिले के प्रसाद विघा निवासी मुकेश कुमार के पुत्र यशराज 20 मार्च 2021 को मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन आईकॉन के ऑडिशन जज बने. वहीं बुधवार को यशराज ने बिहारशरीफ में स्थित अमूल्य इन नामक होटल में चल रहे मिस्टर एंड मिस बिहार फैशन आइकॉन का सेमीफाइनल में जजिंग के रूप में भाग लिया. यशराज सारे मॉडल्स को ग्रूम कर रहे हैं.

अभी भारत से बात करते हुए यशराज ने बताया कि उन्हें काफी जगह से चीफ गेस्ट और जजिंग करने के लिए ऑफर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि वे मॉडलिंग की दुनिया में दिन-रात एक करके मेहनत किये हैं, तब जाकर उनको इतनी सफलता हाथ लगी है. यश ने बताया कि उनके यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल पर वीडियो आ रहा जो कि कुछ ही दिनों में देखने को मिलेगा.

गौरतलब है कि यशराज जीवन दिप पब्लिक स्कूल के 12 वीं के छात्र हैं. उनके पिता मुकेश कुमार एक दवा विक्रेता हैं जबकि मां स्नेहा वर्णवाल गृहणी हैं. यश मॉडलिंग के क्षेत्र में अब तक नेशनल लेवल के मॉडलिंग के शो में दूसरा स्थान भी प्राप्त कर चुके है. यश के माता पिता उसे सपनों को उड़ान दे रहे हैं. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.