Abhi Bharat

नवादा : पति ने पत्नी को खाना में जहर देकर उतारा मौत के घाट, दो साल के बेटे को लेकर हुआ फरार

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बभनटोली मोहल्ला के निवासी स्व सुबोध सिंह का पुत्र धीरज कुमार ने अपनी पत्नी को खाना में जहर देकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि नवादा नगर थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ला के निवासी देवेंद्र सिंह की पुत्री काजल कुमारी की शादी 2018 में धीरज सिंह के साथ हिंदू रीति-रिवाज के साथ धूमधाम से की गई थी. विवाह के समय तय दहेज़ के अनुसार सभी उपहार सामग्री दी गई थी. इसके बाद भी दहेज़ को लेकर ससुराल वाले लगातार विवाहिता को अनेक तरह से प्रताड़ित करने लगे. मृतका के भाई गुलशन कुमार ने बताया है कि प्रतिदिन हम लोग वीडियो कॉल से बहन से बात करते थे, लेकिन शुक्रवार को बहन से बात नहीं हुई तो हम लोगों को आशंका हुआ कि जरुर हमारी बहन के साथ कोई घटना घटी है. फिर हम लोग ससुराल पहुंचे, जहां पर जानकारी मिली कि हमारी बहन की हत्या कर दी गई है. गुलशन कुमार ने बताया कि मेरी बहन को दहेज के लिये ससुराल वालों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जाता था. हम लोग के समझाने-बुझाने के बावजूद भी ससुराल वाले नहीं माने और अंत में आकर मेरी बहन की हत्या कर दी.

मृतका के भाई ने बताया है कि हमारे दो साल के भगिना को लेकर ससुराल वाले फरार हो गए है. आशंका है कि हमारे भगिना के साथ भी ससुराल के परिवार के लोग कुछ घटना का अंजाम दे सकते हैं. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.