Abhi Bharat

नालंदा : महज दो हजार की खातिर युवक की गोली मारकर हत्या

नालंदा में हिलसा थाना क्षेत्र के त्रिलोकबीघा गांव में महज दो हजार की खातिर चचेरे भाई ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक देवचरण प्रसाद का 24 वर्षीय पुत्र जग्गू कुमार है.

मृतक के भाई ने बताया कि चैती छठ के 10 दिन पूर्व उसका चचेरा भाई अजय यादव चोरी से उसका केला का घौद काट लिया था. इस बात की जब जग्गू को पता चला तो गांव में पंचायती बुलाया. पंचायत ने उस पर सात हजार का जुर्माना लगाया और तत्काल पांच हजार उसे देने का फरमान सुनाया. पंचायत के दबाव में आकर अजय यादव ने उसे पांच हजार रुपए दे दिया. मगर, उसके बाद वह देख लेने की धमकी दिया था. रविवार को जग्गू ने उससे बकाया रुपए की मांग किया तो खुन्नस में आकर उसने घर पर चढ़कर जग्गू को गोली मार दी. गोली उसके सीने में लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी, जबकि मारपीट में एक महिला जुली देवी और भाई छोटे कुमार जख्मी हो गया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी. थानाध्यक्ष मोहम्मद गुलाम सरवर ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारने की बात बतायी जा रही है. आरोपी गांव छोड़कर फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.