Abhi Bharat

नालंदा : जमीनी विवाद में युवक की हत्या, पिता की हालत नाजुक

नालंदा में शनिवार को बिहार थाना क्षेत्र के पतुआना गांव में जमीनी  विवाद में बदमाशों ने गड़ासे से वार कर एक युवक की हत्या कर दी, जबकि बीच वचाव करने पहुंचे युवक के पिता को भी बेरहमी से पीट कर जख्मी कर दिया. उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. उनकी भी हालत नाजुक है.

मृतक अंतू यादव का पुत्र बबलू यादव है. बबलू की मां गिरिजा देवी व भाई सुधीर यादव, पड़ोसी सिया यादव, उसके पुत्र लालजीत यादव व उनके समर्थकों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने पड़ोसी के छज्जा में सटाकर एक बांस बांधा था. पड़ोसियों का कहना था कि इससे उनका छज्जा गिर जाएगा और मकान को नुकसान होगा. पड़ोसी इसी बात को लेकर गाली-गलौज कर रहे थे. यह सुनकर अंतू व उनके पुत्र बबलू घर से बाहर निकले. घर से निकलते ही बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया और गड़ासे व लाठी-डंडे से दोनों को पीटकर अधमरा कर दिया.

ग्रामीणों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने बबलू को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर परिजन से घटना की जानकारी में जुट गए. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.