Abhi Bharat

नालंदा : पूर्व के विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या, बच्ची समेत दो जख्मी

नालंदा में सरमेरा थाना क्षेत्र के पुरानी इसवा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों ने घर पर चढ़कर एक महिला को गोली मार दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. जबकि गोलीबारी की घटना में एक बच्ची समेत दो लोग जख्मी हो गए हैं. मृतका स्व रूदल राम की 45 वर्षीय पत्नी सोनवा देवी है.

मृतका के परिजन ने बताया कि 2017 में आरोपी डब्लू राम के भाई मुकेश कुमार ने गांव की एक युवती को भगा कर शादी कर लिया था. इस बात को लेकर अक्सर गांव में दोनों पक्षों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. आज सुबह भी दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हुई. इसके बाद आरोपी अपने भाई और समर्थकों के साथ मृतका के घर पर चढ़ कर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. जिससे एक गोली सोनवा देवी के पेट में लग गयी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. जबकि मृतका का भैसुर श्रवण राम और एक साल की पोती प्रीति कुमारी जख्मी हो गयी है. ग्रामीण आठ से दस राउंड फायरिंग की बात बता रहे हैं.

वहीं सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर महिला को गोली मार कर हत्या की गई है. मारपीट में एक बच्ची समेत दो जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस के पहुचने के पूर्व सभी आरोपी गांव छोड़ कर फरार हो गया था. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं. शव का पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी गयी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.