Abhi Bharat

नालंदा : बंद घर का ताला तोड़कर नगदी और जेवरात समेत पांच लाख की चोरी

नालंदा में सिलाव थाना क्षेत्र के न्यू ब्लॉक के समीप बंद मकान में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने ताला तोड़कर नगदी और जेवरात समेत करीब पांच लाख रुपए मूल्य के सामानों को चुरा लिया.

पांकी निवासी पीड़ित गृह स्वामी मनोज कुमार ने बताया कि वे पावाडीह निवासी नरेश सिंह के मकान में किराए पर रहते हैं. होली के मौके पर पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक घर पांकी गए थे. वापस लौटकर आए तो कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था. जब कमरे में दाखिल हुए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और गोदरेज भी टूटा हुआ था. वहीं गोदरेज में रखे जेवरात और नगदी समेत करीब पांच लाख रुपए मूल्य के सामान गायब थे. उन्होंने बताया कि गांव जाने के दौरान वे हर दिन सुबह शाम आया करते थे. शुक्रवार को भी शाम में देखने के बाद अपने घर चल गए. शनिवार की सुबह जब आकर देखे तो कमरे का ताला टूटा पाया.

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि घर पहुंचने पर चोरी की घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दिया, बाबजूद कोई भी पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. जबकि थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गृहस्वामी की सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, मामले की छानबीन की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.