Abhi Bharat

नालंदा : बदमाशों ने कोचिंग सेंटर पर किया पथराव और फायरिंग, संचालक समेत दो जख्मी

नालंदा में बुधवार को लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मंडी के समीप बदमाशों ने एक कोचिंग सेंटर पर जमकर पथराव कर दिया. जिससे कोचिंग संचालक समेत दो लोग जख्मी हो गए. पथराव किए जाने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.

बताया जाता है कि एपेक्स क्लासेज में एक युवक पढ़ाई के दौरान अक्सर छात्राओं के साथ छेड़खानी किया करता था. युवक की इस हरकत का छात्राओं ने संचालक से शिकायत की. आज जब वह पढ़ने के लिए पहुंचा तो संचालक ने उसे कोचिंग से निकाल दिया. इसी बात से नाराज युवक अपने कुछ समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचकर पथराव करना शुरू कर दिया. जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. पथराव से कोचिंग संचालक अनीश कुमार और उसके भाई निशांत कुमार जख्मी हो गये. वहीं बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से जाते समय फायरिंग भी की. बदमाशों की सारी करतूत कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि पढ़ाई को लेकर विवाद हुआ था. एक राउंड फायरिंग की बात बतायी जा रही है. बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.