Abhi Bharat

नालंदा : जहरीली शराब कांड के आरोपियों के घर पुलिस ने ढोल बजाकर चिपकाया इश्तेहार

नालंदा में सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी पहाड़ी मोहल्ले में हुए जहरीली शराब कांड में फरार चल रहे अभियुक्तों के घर आज शुक्रवार को ढोल बजाकर इश्तेहार चिपकाया गया.

बता दें कि शहर के तीन थानों की पुलिस के साथ पहुंचे सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर ने आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाते हुए कहा कि इन लोगों के खिलाफ सोहसराय थाना में कांड संख्या 23/22 के मामले दर्ज है. जिसमें कुल सात अभियुक्त फरार हैं. छापेमारी के क्रम में यह अब तक नहीं पकड़े गए हैं. माननीय न्यायालय के आदेशानुसार घर पर आज इश्तेहार चिपकाया गया है. अगर आरोपी पुलिस या न्यायालय के समक्ष सरेंडर नहीं करता है तो इनके घरों को कुर्की माननीय न्यायालय के आदेशानुसार किया जाएगा. ढोल बजाकर आदेश का तामिला किया गया ताकि पड़ोसियों के द्वारा भी आरोपियों तक सूचना पहुंच सके.

मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर के अलावें बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार, सोहसराय थानाध्यक्ष नंदन कुमार सिंह, लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के साथ-साथ भारी संख्या में पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

कौन-कौन आरोपी के घर चिपका इश्तेहार

सिंटू कुमार, सूरज कुमार, सुनीता उर्फ मैडम जी, संजय उर्फ भोमा, चंदन, मीना देवी, सुरेंद्र पासवान उर्फ सिंह जी के घर आज इश्तिहार न्यायालय के आदेशानुसार चिपकाया गया है. इसके पूर्व पुलिस ने कारू पासवान और जितेंद्र उर्फ भोकला को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.