Abhi Bharat

नालंदा : युवती को प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, ससुराल पहुंचने पर उसे और उसके परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

नालंदा में चंडी थाना क्षेत्र के कोरुत गांव में उस समय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब एक युवती अपना हक मांगने ससुराल पहुंची, ससुराल वालों ने उसे रखने से इनकार करते हुए युवती और उसके परिजनों को बीच गांव दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. जख्मी पटना जिला के सकसोहरा थाना क्षेत्र के गोपायचक निवासी संजय कुमार की 22 वर्षीय पुत्री श्वेता कुमारी है.

पीड़िता ने बताया कि 26 मार्च 2022 को वह चंडी थाना क्षेत्र के कोरुत गांव निवासी रंजीत प्रसाद के पुत्र सन्नी कुमार के साथ लव मैरिज शादी की थी. सन्नी के भाई की शादी उसकी चचेरी बहन से हुई थी. इस कारण वह अक्सर यहां आया करता था. इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया. शादी के बाद वह कुछ दिनों बाद अपने घर ले जाने की बात कह मायके में छोड़ कर चला गया. इसके बाद से वह बार-बार टालमटोल कर रहा था. इसी बीच आज वह अपने परिवार के साथ ससुराल पहुंची जहां युवक और उसके परिवार ने उसे रखने से इंकार कर दिया. जिसके बाद दोनों परिवार के बीच कहासुनी होने लगी, बात इतनी बढ़ गई कि ससुराल वालों ने युवती और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया.

इस संबंध में पीड़िता ने महिला थाना में लिखित शिकायत की है. महिला थानाध्यक्ष अनिता गुप्ता ने बताया कि पीड़िता द्वारा लिखित शिकायत की गई है. इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.