Abhi Bharat

नालंदा : जमीन विवाद में किशोर की अपहरण कर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां करायपरसुराय थाना इलाके में जमीन विवाद में एक पांच वर्षीय किशोर का अपहरण कर हत्या कर दी गयी है. मृत्तक शिशुपाल विश्वकर्मा का पांच वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार है.

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह गांव के खंधा से शव मिलने से लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आग बबूला हो गए और मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और दो जवानों के राइफल भी छीन लिये. पुलिस बल कम होने के कारण पुलिस टीम को पीछा हटना पड़ा. इसके बाद सूचना मिलते ही हिलसा डीएसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब जाकर लोग शांत हुए और छीने गए हथियार को लौटाया.

मृत्तक के परिजनों ने बताया कि उसका पड़ोसी दीना ठाकुर से ढाई कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण सोमवार को उसके पुत्र का अपहरण कर लिया गया था. अपने पुत्र के अपहरण का नामजद रिपोर्ट लिखाने के लिए वे थाना गए थे, पर थानाध्यक्ष ने आवेदन लेकर हमलोगों को लौटा दिया. कार्रवाई के नाम पर पुलिस गांव जाकर नामजद लोगों को डांट-फटकार कर वापस लौट आयी. आज शव मिलते ही लोग आग बबूला हो गए. वहीं हिलसा डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.