Abhi Bharat

नालंदा : पत्नी से मामूली विवाद पर ससुराल पक्ष ने दामाद का पकड़ा कॉलर, बेइज्जती से आहत यवुक ने फंदे से लटक दे दी जान

नालंदा में नूरसराय थाना क्षेत्र के मड़ाहारा गांव में गुरुवार की शाम एक युवक फंदे से लटक आत्महत्या कर लिया. मृतक वृजन्दन पासवान का 28 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार है.

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि भैया-भाभी में किसी बात को लेकर गुरुवार के दिन नोक झोंक हुई थी. तभी फोन पर भाभी विनीता कुमारी ने अपने पिता अस्थावां थाना क्षेत्र के गोदाय विगहा निवासी कैलाश पासवान को फोन कर नूरसराय बुला लिया. भाभी के पिता, मां और भाई ने नूरसराय थाना पहुंचकर अपनी बेटी को फोन कर बुलाया और कहा कि पति के ऊपर एफआईआर कर दो. जिस पर भाभी ने एफआईआर करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें अपने पति के साथ ही रहना है. इसके बाद लड़की के मायके वाले नूरसराय पुलिस के साथ अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गए. आस पड़ोस के सामने सास ने अपने दामाद कॉलर पकड़ लिया और बदतमीजी करते हुए लड़के के ससुर और साले ने गाली गलौज किया एवं देख लेने की धमकी देने के बाद लड़के के ससुराल वाले वहां से वापस अपने घर चले गए.

वहीं गांव वालों के सामने युवक अपनी बेइज्जती झेल नहीं पाया और बीती शाम कमरे में जाकर बंद हो गया. काफी देर तक कमरे में बंद रहने के कारण युवक के घर वाले परेशान हो गए हैं. जब युवक की मां कमरे में झांक कर देखी तो बेटा फंदे से लटका हुआ था. जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ. मृतक की शादी 2015 में विनीता कुमारी के साथ हुई थी. जिससे पांच साल और तीन साल के दो बेटे हैं. वहीं थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है, आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.