Abhi Bharat

नालंदा : फिर गरजे आरसीपी सिंह, कहा- अपने ही बुने जाल में फंस रहे हैं जदयू के शीर्ष नेता, मुख्यमंत्री में अब वह ताकत नहीं रही

नालंदा में रहुई प्रखंड के सोनसा जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती के मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने जननायक कर्पूरी ठाकुर के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. मौके पर उन्होनें राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे दरकिनार करने वाला आज तक कोई पैदा नहीं हुआ. नीतीश कुमार किसी का उपयोग कर उससे अपना रास्ता अलग करने में नंबर वन पोजीशन पर हैं.

उन्होंने कहा कि जब उपेंद्र कुशवाहा जनता दल यूनाइटेड में शामिल हुए थे तब रोज मॉर्निंग के दौरान घर जाकर चाय पर चर्चा होती थी. उपेंद्र कुशवाहा और नालंदा जिले के मंत्री ने हमारा इस्तीफा मांगा था. अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या बयान दे रहे हैं यह तो नीतीश कुमार उनका समर्थक जानता हैं. जदयू के सभी बड़े नेता अपने ही बुने हुए जाल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं जिससे वे आसानी से नहीं निकल सकते. बिहार की जनता सब कुछ देख रही है. आज के दौर में नीतीश कुमार को कोई क्यों कमजोर करेगा है. नीतीश कुमार में खुद ही अब वह ताकत नहीं बची है. नीतीश कुमार पूरी तरह से फेल कर चुके हैं अब तो नीतीश कुमार को जो श्रेय मिलता भी था उससे भी श्रेयहीन हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को कोई कमजोर क्या करेगा वह तो खुद ही पूरी तरह से ध्वस्त हो चुके हैं. राजद और जदयू के बीच बढ़ती तल्खी पर आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में सात पार्टियों का महागठबंधन पूरी तरह से समाप्त हो चुका है, अब सिर्फ घोषणा बाकी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply