Abhi Bharat

नालंदा : उत्पाद विभाग की टीम पर लोगों ने पथराव कर किया सड़क जाम, निर्दोष लोगों की गिरफ्तारी का लगाया आरोप

नालंदा में सोहसराय थाना इलाके के खासगंज मोहल्ले में उत्पाद विभाग द्वारा कार्रवाई किए जाने से नाराज लोगों ने बुधवार की देर शाम खासगंज मोड़ के समीप सड़क जाम करते हुए जमकर हंगामा किया.

मोहल्लेवासियों का आरोप है कि जो लोग शराब का न तो सेवन किया था न ही शराब कारोबार से जुड़े हुए हैं, उत्पाद विभाग के अधिकारी जबरन उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर चले गए. गिरफ्तारी के वक्त आक्रोशित लोगों ने उत्पाद विभाग के वाहनों पर पथराव कर गिरफ्तार लोगों को छुड़ाने का प्रयास भी किया, मगर पर्याप्त पुलिस बल रहने के कारण उनलोगों को कामयाबी नहीं मिल सकी.

वहीं उत्पाद इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग बैठकर शराब का सेवन कर रहे हैं. इसी सूचना पर उत्पाद की टीम वहां पहुंची थी. मौके से दो बोरा स्प्रिट युक्त शराब भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार लोगों में अखिलेश कुमार, हरि कृष्ण प्रसाद और चंदन पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. बरामद शराब से इन लोगों का कोई संबंध है या नहीं या फिर ये लोग शराब का सेवन करने वाले थे इसकी जांच की जा रही है.

उधर, जाम की सूचना मिलते ही सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इस दौरान इस मार्ग पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई, जिससे शादी समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.