Abhi Bharat

नालंदा : एनआईए ने शहर के तीन इलाकों में की छापेमारी, एसडीपीआई प्रदेश अध्यक्ष शमीम अख्तर से जुड़े हैं तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां पटना के फुलवारी शरीफ आतंकी मॉड्यूल को लेकर गुरुवार की सुबह बिहारशरीफ के तीन इलाकों में एनआईए की टीम द्वारा विशेष छापेमारी अभियान की चलाई जा रही है. सोहसराय थाना क्षेत्र महुआ टोला, लहेरी थाना क्षेत्र के कटरा पर मो असगर अली एवं बिहार थाना क्षेत्र के ही गढ़पर मोहल्ले में भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में एनआईए की टीम छापेमारी की जा रही है.

बताया जाता है कि जिन ठिकानों पर यह छापेमारी की जा रही है, ये सभी एसडीपीआई से जुड़े लोगों के हैं. छापेमारी को लेकर पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है. छापेमारी अभियान के दौरान एनआईए की टीम पूरे घर की तलाशी ले सभी चीजों को खंगाला रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक कई लोगो को हिरासत में भी लिया गया है. छापेमारी को लेकर इलाके में सुरक्षा कर्मियों की भारी संख्या में तैनाती की गई है. छापेमारी सोहसराय के महुआतोला में मो फैज, लहेरी थाना क्षेत्र के कटरापर नदीपर मोड़ के मो असगर अली और गढ़पार के लाल बाबू उर्फ़ मो सिराज के घर हो रही है. एसपी अशोक मिश्रा स्वयं इन जगहों पर पहुंच कर जानकारी ली.

बता दें कि एसडीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष मो शमीम अख्तर बिहारशरीफ के खासगंज मोहल्ले का रहनेवाला है. फुलवारीशरीफ आतंकी कनेक्शन में उसका नाम आने के बाद से वह अंडरग्राउंड हो गया है. उसके ऊपर पार्टी के लिए धन इकट्ठा कराने व लोगों को पनाह देने का आरोप लगा है. वह विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका था. साथ ही उसके नेतृत्व में नालंदा में कई बड़े आंदोलन भी किये गए थे. छः साल पहले भी कागजी मोहल्ला से एक युवक को आतंकी होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल, वह अभी जेल में ही बंद है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.