Abhi Bharat

नालंदा : पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

नालंदा में हरनौत थाना क्षेत्र के जोरारपुर गांव में खबर छापने से बौखलाए बदमाशों ने एक दैनिक अखबार के रिपोर्टर को गोली मार जख्मी कर दिया. जख्मी पत्रकार हरनौत थाना इलाके के जोरारपुर गांव निवासी रवि कुमार है. आनन-फानन में इलाज के लिए हरनौत पीएचसी में भर्ती कराया गया.

वहीं घायल पत्रकार रवि कुमार ने बताया कि वह गांव में ही घर के बाहर दरवाजे पर पड़ोसियों के साथ बैठे हुए थे, तभी नारायण यादव का पुत्र मल्लू यादव अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ वहां आया और कुछ बातचीत करने के लिए बुलाया. जैसे ही वह वहां पहुंचे मल्लू यादव ने अपने भाई की एक खबर छपने का आरोप लगाकर गोली चला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गये. गनीमत यह रहा कि गोली उनके पैर में लगी.

बता दें कि मल्लू यादव का भाई पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में जेल में बंद है, जिसकी खबर अखबार में छपी थी. मल्लू यादव और रवि कुमार दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. उनलोगों ने इसी खबर छपने के खुन्नस में इस घटना को अंजाम दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.