Abhi Bharat

नालंदा : गुरुजी की छात्रा के साथ अश्लील फोटो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां हिलसा के एक कोचिंग संचालक की फोटो उसकी शिष्या के साथ अश्लील हरकत करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. पोस्ट करने वाले शख्स ने संचालक के फोटो को मोजैक कर दिया है जबकि छात्रा का फोटो स्पष्ट दिख रहा है.

बता दें कि फिरदौस आलम दाऊद इब्राहिम नामक व्यक्ति के आईडी से फोटो को वायरल किया गया है. जिसकी जानकारी छात्रा के परिवार को लग गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं फोटो वायरल होने की खबर पाकर छात्रा को सदमा मार गया. उसने परिवार को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिवार के लोग पुलिस से शिकायत किए.

छात्रा के परिवार ने बताया कि नाबालिग को बदनाम करने के लिए शरारती तत्वों ने आपत्तिजनक फोटो बनाकर वायरल किया है. कथित कोचिंग संचालक का हिलसा के अलावा करायपरसुराय में भी संस्थान है. फोटो वायरल होने पर हिलसा के संस्थान से संचालक ने बोर्ड हटा दिया. संचालक ने बताया कि उन्हें बदनाम करने की मंशा से फोटो को एडिट कर लगाया गया है. वहीं थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. किसी भी पक्ष ने घटना की लिखित शिकायत नहीं दी है. जांचोपरांत मामला स्पष्ट होगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.