Abhi Bharat

नालंदा : भूमि विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, पिता और सहयोगियों ने बड़े को पकड़कर की जमकर धुनाई, दोनों की हालत चिंताजनक

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां परबलपुर थाना इलाके के सोनचरी गांव में जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी. गोली मारने के बाद पिता और उसके सहयोगियों ने बड़े भाई को पकड़ कर हथियार छीनते हुए जमकर धुनाई कर दिया. जिससे गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार जब्त करते हुए दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी, जहां से दोनों को प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया.

बता दें कि गोली से जख्मी युवक अनिल सिंह का पुत्र निकेश कुमार है, जबकि पिटायी से जख्मी उनका बड़ा पुत्र मुकेश कुमार है. जख्मी की मां श्यामझूला देवी ने बताया कि उनका छोटा बेटा निकेश खेत देखने जा रहा था. इसी बीच पूर्व से घात लगाए उनका बड़ा पुत्र मुकेश रास्ते में छेक कर सीने में गोली मार दिया. गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और मुकेश को पकड़ कर जमकर धुनाई शुरू कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परबलपुर थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार गांव और अस्पताल पहुंच कर परिजन से घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद को गोलीबारी की घटना घटी है. छोटे भाई गोली मारने का आरोप बड़े भाई पर लगा रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है. अभी किसी ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी. दोनों को इलाज के पटना रेफर किया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.