Abhi Bharat

नालंदा : कोरोना काल में बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

नालंदा में कोरोना काल के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के सामूहिक नृत्य का अयोजन किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो छबीलापुर थाना क्षेत्र के नेकपुरा गांव की है, जहां मंगलवार की रात बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये.

बता दें कि एक तरफ जहां बिहार विधान सभा चुनाव समाप्ति के बाद राज्य सरकार वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रति काफी गंभीर दिख रही है तो वहीं दूसरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से बार बालाओं के सामूहिक ठुमके का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. नेकपुरा गांव में लक्ष्मी पूजा के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कई बार बालाओं द्वारा एक साथ मंच ठुमके लगाये जाने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे हजारों लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है.

सूत्रों की माने तो कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी वहीं लोग बिना मास्क लगाए देखे गए. जबकि कोरोना को लेकर जारी नियम के अनुसार ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है. अब देखना यह होगा कि जिला प्रशासन ऐसे कार्यक्रम के आयोजन पर क्या कार्रवाई करता है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.