Abhi Bharat

नालंदा : मांग में सिंदूर भर साल भर पानीपत में रखा, मन भरने के बाद पटना स्टेशन पर छोड़कर हुआ फरार, दो बच्चों संग महिला दर दर की खा रही है ठोकरें

नालंदा में बिहार थाना क्षेत्र के डॉक्टर कॉलोनी के समीप अपने दो बच्चों के संग महिला लोगों से अपने प्रेमी को बुलाने का गुहार लगा रही है.

अस्थावां थाना निवासी गुड़िया देवी की माने तो एक साल पूर्व मालती गांव निवासी सुनील यादव उसके मांग में सिंदूर भरकर पानीपत लेकर चला गया. वहां साल भर रखने के बाद एक सप्ताह पूर्व यह कहक़र पटना लेकर चला गया कि वहीं पर रहकर कमाई करूंगा. पटना आने के बाद उसे घर से ड्राइविंग लाइसेंस लाने की बात कह फरार हो गया. एक सप्ताह तक वह अपने दो बच्चों के साथ पटना स्टेशन इंतजार करने के बाद आज बिहारशरीफ आयी और नगर थाना पहुंच आप बीती बतायी.

वहीं थानाध्यक्ष ने अस्थावां थाना इलाके के मामला होने के कारण उसे वहां जाने का सलाह दिया. महिला ने बताया कि दो साल पूर्व कैंसर से उसके पति की मौत हो गयी थी. पति की मौत के बाद ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया. जिसके बाद वह अपने तीनों बच्चों के संग अस्थावां में किराया लेकर मां के साथ रह रही थी. इसी बीच साल भर पूर्व रॉन्ग नंबर से सुनील से बातचीत होने लगी. बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया. जिसके बाद एक दिन उसके मांग में सिंदूर देकर दो बच्चों को लेकर पानीपत लेकर चला गया. जबकि अपनी बच्ची को मां के पास छोड़ दी थी.

बता दें कि महिला की तीन बच्चे हैं. बड़ी बेटी 12 साल की प्रतीक्षा तो 8 साल का बेटा ऋषभ और 5 साल का सूर्यांश है. महिला न्याय की आस लगा दर दर की ठोकरें खा रही है. अब न वह मायके जा सकती है न ही ससुराल. अब उसे अपने किए पर पछतावा भी हो रहा है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.