Abhi Bharat

नालंदा : बेटे की चाहत में पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां एक पति का कुरूर चेहरा सामने आया है. बेटे की चाहत में पत्नी की गला घोट हत्या कर उसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया. मामला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मलबीघा गांव का है. मृतका मोहम्मद सलाउद्दीन की पत्नी आरसी फातिमा है.

घटना के संबंध में आरसी फातिमा की मां जहांआरा ने बताया कि मोहम्मद सलाउद्दीन अक्सर दहेज और बेटे की चाहत में बेटी के साथ मारपीट किया करता था. आज बेटी की गला घोट हत्या करने का बाद उसके शव को फंदे से लटका दिया. इसके बाद मायके वालों को आत्महत्या कर लेने की बात बताया. लगातार तीन बेटी होने की वजह से दामाद अक्सर बेटी के साथ मारपीट किया करता था.

बता दें कि मो सलाउद्दीन की तीन बेटियां है, जिसमें सबसे छोटी चार माह की बेटी है. वहीं इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं. मृतका की मां गला घोट हत्या की बात बता रही हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है. फिलवक्त, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.