Abhi Bharat

नालंदा : हाई स्कूल के आदेशपाल की गोली मारकर हत्या

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां बेन थाना क्षेत्र के बड़ी आट गांव में सोमवार को एक अपराधी ने हाई स्कूल के चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक स्व साधुशरण प्रसाद के 55 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र प्रसाद थे. वे चंडी के तुलसीगढ़ हाई स्कूल में आदेशपाल के पद पर कार्यरत थे. गोली मारने वाले की पहचान गांव के ही लल्लू पंडित के रूप में की गयी है.

मृत्तक आदेशपाल का शव

घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. हालांकि, गांव में चर्चा है कि दो महीना पहले दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ था. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि दो दिन पहले छुट्टी में अपने घर आये थे. सोमवार की शाम गांव से ही सब्जी लेकर अपने घर लौट रहे थे. उसी समय कई लोगों के सामने लल्लू ने पिस्तौल सटाकर उनके सीने में गोली मार दी और भाग निकला. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों की माने तो आरोपित दो महीना पहले गांव में ही गाली-गलौज कर रहा था तब सत्येंद्र ने उसे ऐसा करने से मना किया था. हालांकि, दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई थी. तब किसी को अंदेशा नहीं था आरोपित ऐसी घटना को अंजाम देगा. वहीं थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. पुलिस गांव पहुंचकर जांच में जुट गयी है. आरोपित को पकड़ने के लिए जोगा बिगहा व बड़ी आट गांव के कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.