Abhi Bharat

नालंदा : अधेड़ ने दिन के उजाले में बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां अस्थावां थाना क्षेत्र मे नाबालिक बच्ची के साथ अधेड़ के द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीते 19 जनवरी के दिन 50 वर्षीय शिवबालक महतो के द्वारा 14 वर्षीय बच्ची के साथ दिन के उजाले में दुष्कर्म किया गया. बच्ची अपने बुआ के घर बीते पांच महीने से रह रही थी. बच्ची की मां इस दुनिया मे नहीं है जबकि उसके पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम कर रहे हैं. बच्ची की बुआ स्वास्थ विभाग में कार्यरत है. बीते 19 जनवरी के दिन जब बच्ची की बुआ अपने काम को निपटा कर शाम को घर लौटी तो बच्ची ने अपने साथ हुए हादसे कि आप बीती अपनी बुआ को बताई. जिसके बाद उसकी बुआ ने इसकी जानकारी उसके पिता को दी. पिता के दिल्ली से लौटने के बाद आज बच्ची के साथ परिजन महिला थाने पहुंचे, जहां पर महिला थाना द्वारा बच्ची को मेडिकल जांच को लेकर सदर अस्पताल लाया गया.

वहीं इस पूरे मामले की तफ्तीश महिला थाना द्वारा शुरू कर दी गई है. परिजनों ने बताया कि शिवबालक महतो के आचरण पहले से ही खराब थे और उसने ही उनकी बच्ची के साथ 19 जनवरी के दिन में दुष्कर्म करने का काम किया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.