Abhi Bharat

नालंदा : स्वतंत्रता दिवस पर डीएम योगेंद्र सिंह ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

नालंदा में 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार शरीफ के सोगरा उच्च विद्यालय के मैदान में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर अमर शहीदों को याद किया.

इसके पूर्व उन्होंने नालंदा पुलिस के परेड का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर उन्होंने अपने संबोधन में जिलेवासियों को संबोधित करते हुए विकास के कार्यों को गिनाया. इस मौके पर कोविड काल में बेहतर कार्य और कोरोना टीका के प्रति लोगों को जागरूक करने वाले संस्थाओं को प्रशशस्ति पत्र देकर सम्मनित किया. मौके पर एसपी हरि प्रसाथ एस, महापौर वीणा कुमारी, जिप अध्यक्ष तनुजा कुमारी, नगर आयुक्त, डीडीसी के अलावे कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

वहीं केएसटी कॉलेज में मंत्री श्रवण कुमार ने झंडोत्तोलन कर वीर सपूतों को याद किया. मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी. मौके पर कॉलेज के प्राचार्य डॉ अशोक कुमार के अलावे कई लोग मौजूद थे. उधर, पुलिस लाइन में एसपी हरिप्रसाथ एस ने झंडोत्तोलन कर देश के वीर सपूतों को नमन किया. इसके पूर्व उन्होंने परेड का निरीक्षण भी किया. मौके पर उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों और जवानों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि पिछले दो साल से जिस तरह कोविड महामारी में भी आप लोगों ने जिले में अपराध पर नियंत्रण पाया वह काबिले तारीफ है. देश या राज्य के विकास के लिए अमन चैन बहुत जरूरी है. आप लोगों ने अपने अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए जिले में अमन चैन स्थापित रखा है. वहीं उन्होंने बेहतर पुलिसिंग करने वाले पदाधिकारियों और जवानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इसी तरह जिला परिषद में अध्यक्ष तनुजा कुमारी, बिहार शरीफ नगर निगम में महापौर वीणा कुमारी, अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी कुमार अनुराग , यातायात थाना में डीएसपी अरुण कुमार सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी और नगर थाना में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने झंडोत्तोलन किया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.