Abhi Bharat

नालंदा : बंद कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां शनिवार की सुबह बिहार थाना इलाके के भुसट्टा मोहल्ला में बंद कमरे में फंदे से लटकता हुआ युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी. मृतक स्व चंद्रशेखर शुक्ला का 30 वर्षीय पुत्र आजादी कुमार है.

बताया जाता है कि पिछले दो दिनों से जब कमरे का दरवाजा नहीं खोलने और मोबाइल भी नहीं उठाने पर परिजन और मोहल्लेवासियों को अनहोनी की आशंका हुई. जिसके बाद इसकी सूचना थाने को दी गयी. सूचना मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़कर दाखिल हुए तो युवक का शव फंदे से लटका मिला. कमरे में खून देखकर परिजन हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाने की बात कह रहे हैं. जबकि स्थानीय लोगों की माने तो युवक हर दिन शराब का सेवन करता था.

बुधवार की देर शाम वह अपने तीसरे मंजिल के कमरे में सोने चला गया जिसके बाद वह नीचे नहीं आया. लगातार दो दिनों तक कमरा नहीं खोलने पर परिजन को अनहोनी की शक हुआ और इसकी जानकारी पुलिस को दी. थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टिया यह मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. परिजनो के लिखित आवेदन दिए जाने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.