Abhi Bharat

नालंदा : हाइवा की चपेट में आने से बहन की मौत भाई जख्मी, लोगों ने एनएच को किया जाम

नालंदा में दीपनगर थाना इलाके के एनएच 20 के विजवपनर गांव के समीप हाइवा की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई. वहीं इस घटना में उसका भाई भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख जाम लगा दिया. जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी गई. मृतका नवादा जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिंटू यादव की 11 वर्षीया पुत्री सुरुचि कुमारी एवं जख्मी सुरुचि का भाई अंकित कुमार है.

परिजनों ने बताया कि सुरुचि और अंकित दीपनगर थाना अंतर्गत विजनपर निवासी आजाद यादव अपने ननिहाल आया हुआ था. उसी दरमियान देवधा गांव से पैदल दोनों भाई-बहन विजवपनर पर आ रहे थे. तभी अज्ञात हाइवा की चपेट में भाई बहन आ गए. जिसमें भाई बहन सड़क निर्माण में लगे बैरिकेडिंग से जा टकराया, भारी भरकम लोहे की बैरिकेडिंग से दबकर मौके पर सुरुचि की मौत हो गई वहीं भाई अंकित कुमार जख्मी हो गया.

गुस्साए लोगों ने शव को एन एच 20 के विजवपनर के पास रख कर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस आक्रोशितों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. मुआवजे का आश्वासन देने के बाद शव को सड़क से हटाया जा सका. दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुस्ताक अहमद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जख्मी बच्चे का ईलाज चल रहा है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.