Abhi Bharat

नालंदा : मामूली विवाद में भाई ने भाई को पीट कर उतारा मौत के घाट

नालंदा में रहुई थाना इलाके के इकबालगंज गांव में मामूली विवाद में भाई ने भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक स्व सुरेंद्र प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र राज बल्लभ यादव है.

घटना के संबंध में मृतक के साला धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पिछले 26 अगस्त को ये अपने धान के खेत का पटवन कर रहे थे. खेत का पानी बहकर उसके संझला भाई गोरे लाल यादव के खेत मे चला गया. इसी बात से नाराज दोनों के बीच कहासुनी होने लगी बात इतनी बढ़ गयी कि गोरेलाल ने अपने समर्थकों के साथ लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में उन्हें सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. वहां निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गयी. पूर्व में भी संपति हड़पने के लिए गोरे लाल ने ताड़ी में जहर डाल मारने का प्रयास किया था.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रहुई थानाध्यक्ष मनोज कुमार गांव पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उन्होनें कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा. परिजन भाई पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.