Abhi Bharat

मोतिहारी : घोड़ासहन में रेप के बाद बच्ची की हत्या, खंभे से टंगा मिला शव

मोतिहारी/पूर्वी चम्पारण से बड़ी खबर है, जहां जिले के नेपाल सीमावर्ती घोड़ासहन थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करते हुए पांच बच्चों के हैवान पिता ने अपने ही पड़ोस की एक सात वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है.

वहीं घटना की सूचना पाकर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे घोड़ासहन के थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. दरिंदगी भरे इस हत्याकांड के आरोपी घोड़ासहन थाना क्षेत्र के लौखान गांव निवासी शंकर राय (35) की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है.

प्रतिदिन की तरह पड़ोसी के घर टीवी देखने गयी थी बच्ची

मानवता को शर्मसार करने वाली इस हृदयविदारक घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक प्रतिदिन की भांति मंगलवार की रात पीड़ित बच्ची पड़ोसी के घर में टेलीविजन देखने गई थी. इसी दौरान बिजली कट गई. बिजली कटते ही इसका नाजायज फायदा उठाते हुए आरोपित बच्ची को लेकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर इस घटना पर पर्दा डालने के लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. रात को जब बच्ची टीवी देखकर अपने घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने एक खंभे से लटकता हुआ बच्ची का शव देख उसके परिवार वालों को इसकी सूचना दी. बच्ची का शव देखते ही परिवार वाले दहाड़ मारकर रोने लगे. सात वर्षीया बच्ची के साथ घटित इस घटना ने मानवता को झकझोर दिया है. स्थानीय लोगों ने समवेत स्वर में घटना की निंदा करते हुए दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग पुलिस-प्रशासन से की है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.