Abhi Bharat

नालंदा : शादी-शुदा कोचिंग संचालक के छात्रा को हिरण्यपर्वत पर घुमाने से नाराज युवकों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

नालंदा में लहेरी थाना इलाके के बड़ी पहाड़ी हिरण्यपर्वत की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है. सुरक्षा में तैनात होमगार्ड के जवान की ड्यूटी अधिकतर समय बैरक में आराम करने में ही गुजर जाता है. इस कारण आए दिन यहां असमाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ा रहता है. यहां घूमने आने वालों प्रेमी जोड़े, छात्र को मौका पाकर लूटपाट मारपीट किए जाने की बात आम हो गई है. पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने से इनलोगों का मनोबल हमेशा बढ़ा रहता है. ताजा मामला इसी पर्वत से जुड़ा हुआ है जहां दिन के उजाले में असामाजिक तत्वों द्वारा एक युवक को दौड़ा दौड़ा पर पिटायी करते हए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो तीन दिन पूर्व का बताया जा रहा है. वीडियो में पार्क के समीप गुमटी में बैठे एक युवक को दर्जनभर युवक घेर कर इश्कबाजी करने का आरोप लगाकर बेल्ट और लाठी डंडे से दौड़ा दौड़ा कर पिटायी कर रहे हैं. हालांकि शोर मचाए जाने के बाद स्थानीय लोगों के एकजुट होने पर बदमाश मारपीट करना छोड़ देते हैं. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची लहेरी थाना पुलिस ने युवक को थाने ले गयी.

वीडियो में जिस शख्स को पीटा जा रहा है, दरअसल में वह बिहारशरीफ के भैंसासुर मोहल्ला में कोचिंग चलाता हैं. पिटायी कर रहे युवकों का आरोप है कि वह शादी शुदा है. बावजूद इसके पढ़ने आनेवाली छात्राओं के साथ अक्सर इश्कबाजी करते रहता हैं. तीन दिन पूर्व भी वह एक छात्रा के साथ हिरण्यपर्वत पर्वत पर घूमने गया था. इसी बीच कुछ युवकों को दोनों पर नजर पड़ गयी इसके बाद सबक सिखाने के उद्देश्य से मास्टर साहब को पकड़ कर इश्क का नशा उतार दिया. वहीं सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि वारयल वीडियो की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगें उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.