Abhi Bharat

नालंदा : कार और जीप की टक्कर में एक महिला की मौत, दर्जन भर जख्मी, शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के मेहनौर गांव के समीप वैगनआर और जीप की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे में 12 लोग जख्मी हो गए. मृतका की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के नांनद गांव निवासी रामनंद प्रसाद की पत्नी मीणा देवी के रूप में की गई.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गांव के ही युवक प्रदीप कुमार की शादी पटना के शाहजहांपुर में थी. शादी के बाद सभी लौट रहे थे. इसी बीच दीपनगर के सकरौल के समीप विपरीत दिशा से आ रही वैगनआर कार ट्रक से ओवरटेक करते हुए जीप में टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से दीपनगर पुलिस ने इलाज के लिए पावापुरी में भर्ती कराया, जहां कुछ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस घटना में सभी नानंद गांव निवासी सुनीता देवी, मणिकांत प्रसाद, धर्म शिला देवी, संजू देवी, अनीता देवी, बालकेशरी देवी, नीलम देवी, अनुपम देवी, ब्रह्मदेव प्रसाद, बच्ची देवी एवं सतीश प्रसाद इलाज जारी है.

वहीं दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुस्ताक अहमद ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए पावापुरी में भर्ती कराया गया है. महिला के शव की पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है. इस मामले में सतीश प्रसाद ने वैगनआर चालक के खिलाफ आवेदन दिया गया है. वैगनआर गाड़ी को जप्त कर लिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.