Abhi Bharat

नालंदा : 112 आपात वाहन की ड्राइविंग सीखने के दौरान महिला सिपाही ने ट्रक में मारी टक्कर, बाल-बाल भी ट्रक के ड्राइवर और खलासी

नालंदा में ड्यूटी के दौरान एक महिला सिपाही की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां 112 आपात वाहन की ड्राइविंग सीखने के दौरान एक महिला सिपाही ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया. घटना में ट्रक के ड्राइवर और खलासी बाल-बाल बचें.

बताया जाता है कि लहेरी थाना क्षेत्र के अस्पताल चौक पर पीटीसी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में महिला सिपाही श्वेता की तैनाती 112 आपात सेवा के वाहन पर की गयी है. ड्यूटी के दौरान महिला सिपाही शता को ड्राइविंग सीखाने का नशा चढ़ा और वे चालक की मदद से वाहन को लेकर के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान चली गयी. वहाँ सीखने के दौरान वे अपना नियंत्रण खो दी और गाड़ी अनियंत्रित हो गया और खड़े ट्रक से वाहन का टक्कर हो गया. जिसके कारण 112 आपात की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई. वहीं ट्रक के नीचे आराम कर रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी की जान बाल-बाल बच गई. हालांकि महिला सिपाही श्वेता भी जख्मी हो गयी, जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया गया.

वहीं जहानाबाद के कोहडीरा गांव निवासी ट्रक ड्राइवर राज कपूर ने बताया कि वह और उसका खलासी ट्रक के नीचे आराम कर रहा था. वह बिहार शरीफ में पटना डेयरी से दूध लेकर आया था. जिसकी डिलीवरी देने के बाद वह श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में गाड़ी खड़ी कर ट्रक के नीचे आराम कर रहा था. अचानक तेज रफ्तार में एक पुलिस की गाड़ी आई और ट्रक से टकरा गई. गनीमत रही कि साइड में लगे बंपर से उन लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ, नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी. वहीं अगर ट्रक नहीं रहता तो पुलिस की गाड़ी कई लोगों को रौंद देती. जिससे किसी बड़ी अनहोनी के आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था. वहीं इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि ड्यूटी के दौरान इस तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो भी पुलिस कर्मी दोषी होंगे उन्हें उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.