Abhi Bharat

कैमूर : ट्रक से 3899 लीटर शराब बरामद, तस्करी से जुड़ी तीन बाइक भी जप्त

कैमूर में दुर्गावती पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बीती रात्रि थाना क्षेत्र के भेरिया फैक्ट्री रोड से सटे बंद राइस मिल से डीसीएम ट्रक से 3899 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने तस्करी मामले से जुड़ी तीन मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र अंतर्गत भेरियां रोड में एक राइस मिल के अंदर भारी मात्रा में शराब को डीसीएम ट्रक से उतारा जा रहा है. इसकी सूचना मिलते ही दुर्गावती थाना अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह अपने पुलिस बल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे ही थे कि पुलिस की गाड़ी को देख तस्कर मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने मौके से डीसीएम ट्रक के अंदर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद कर लिया. जबकि इसी क्रम में तस्करी से जुड़ी तीन मोटरसाइकिल भी जप्त की गई है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फैक्ट्री रोड के समीप से एक बंद राइस मिल के अंदर डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. वहीं मौके से तीन मोटरसाइकिल को भी जप्त कर किया गया है. पुलिस को देख तस्कर फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस जप्त शराब व ट्रक मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.