Abhi Bharat

नालंदा : लोगों की गाढ़ी कमाई पर हाथ साफ करने वाले 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार, दो लाख नगद व 22 मोबाइल और लग्जरी कार बरामद

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. राजगीर के पर्यटक थाना क्षेत्र के ठाकुर स्थान स्थित मनोज कुमार के मकान में पुलिस ने छापेमारी कर 11 साइबर ठगों को लग्जरी कार ,नगद व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है.

राजगढ़ डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि नालंदा एसपी को सूचना मिली थी कि ठाकुर राजस्थानी स्थित मनोज कुमार के मकान में साइबर क्राइम से जुड़े कुछ लोग रहते हैं और मोबाइल के जरिए लोन आदि दिलाने के नाम पर ठगी का कारोबार करते हैं. इसी सूचना पर टीम द्वारा छापेमारी की गई जहां से 11 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया गया. गिरोह का सरगना राहुल कुमार है यह अपने अन्य दोस्तों की मदद से देश के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से साइबर ठगी का काम किया करता है.

कौन कौन हुआ गिरफ्तार :-

कतरीसराय थाना क्षेत्र के बिलारी गांव निवासी स्वारथ राउत का पुत्र पवन कुमार, दुखन चौधरी का पुत्र विपिन कुमार,स्वर्गीय टुन्नू चौधरी का पुत्र अखिलेश कुमार, उमेश चौधरी का पुत्र राजाराम चौधरी, चुनेश्वर रविदास का पुत्र रोशन कुमार, कतरीसराय थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी रामविलास पासवान का पुत्र राहुल कुमार, स्वर्गीय कमलेश प्रसाद का पुत्र अमन कुमार, जयराम राउत का पुत्र प्रदीप कुमार और नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी बीघा गांव निवासी राजकुमार महतो का पुत्र रोशन कुमार शामिल है.

क्या क्या हुआ बरामद :-

2.62 लाख नगद, 14 एटीएम कार्ड, मोटरसाइकिल , एक कार और 22 मोबाइल.

छापेमारी में कौन-कौन थे शामिल :-

राजगीर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप कुमार थाना अध्यक्ष दीपक कुमार पु आ नि ज्ञानरंजन और सच्चिदानंद सिंह के अलावे पुलिस बल के जवान शामिल थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.