Abhi Bharat

मुंगेर : पत्नी की बेरहमी से पिटाई और यौन शोषण के आरोप में दिल्ली पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

मुंगेर में दिल्ली पुलिस ने पहुंच एक नाबालिग युवती को भगाकर शादी करने और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर मारपीट किये जाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ दिल्ली ले गयी. घटना मुंगेर के बशुदेवपुर थाना क्षेत्र के दलहट्टा की है.

बताया जाता है कि दलहट्टा निवासी स्व सुनील मिश्रा का पुत्र सुमित पटना में रहकर कॉम्पटीशन की तैयारी करता था. दो साल पूर्व सुमित को फेसबुक पर चैटिंग के दौरान एक युवती से प्रेम हो गया जो कि आरा जिला अंतर्गत गजराजगंज महोली की रहने वाली है. फेसबुक से प्यार होने के बाद दोनों घर से भागकर दिल्ली चले गए और दिल्ली में ही दोनों शादी कर लिया और दिल्ली के साकेत में एक किराये के कमरे में एक साथ रहने लगे. कुछ दिनों के बाद दिल्ली में ही एक बर्थडे पार्टी में दोनो के बीच झगड़ा हो गया और बात इतनी बढ़ी कि घर आने पर सुमित ने अपनी पत्नी की बेरहमी पिटाई कर डाली और उसे वहीं छोड़ वह अपने घर मुंगेर चला आया. उधर, युवती ने अपने कुछ परिचित दोस्तो की मदद से मामले को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और फिर दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना में यौन शोषण और मारपीट का मामला दर्ज कराया करवाया दिया.

वहीं प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दिल्ली अंबेडकर नगर थाना के एएसआई प्रकाश कुमार ने अपने नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम को लेकर मुंगेर पहुंच गये और कोतवाली थाना पुलिस के सहयोग से दलहट्टा में छापामारी कर सुमित को गिरफ्तार कर लिया. इधर, सुमित की मां की माने तो लड़की को कोई और मिल गया है और वो मेरे बेटे को बरगला रही थी और पैसा भी लेती थी. मेरे बेटे ने जब उसको दूसरे के साथ देखा तो इसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई, फिर उसने मेरे बेटे को झूंठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करवा दिया. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.