Abhi Bharat

मोतिहारी : लूट की बाइक व हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी जिले के कल्याणपुर में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. केसरिया एवं कल्याणपुर थाने की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता मिली है. चकिया-केसरिया मुख्य पथ पर कैथवलिया ईट-भठ्ठा के समीप दो जून को अपराधियों ने हथियार के बल पर एक बाइक व मोबाइल लूट लिया था. इस मामले में आज हुई संयुक्त पुलिसिया कार्रवाई में दो अपराधी गिरफ्तार कर लिए गये.

कर रहे थे लूट की प्लानिंग तभी पुलिस ने दबोचा

बता दें कि संयुक्त पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि चकिया-केसरिया मुख्य पथ पर 12 आरडी नहर पुल के समीप कुछेक अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इस दौरान पुलिस ने छापा मारकर दो अपराधियों को धर दबोचा जबकि एक अपराधी भागने में सफल रहा. पकड़े गए अपराधियों में पकडी दीक्षित पंचायत के धनी छपरा गांव का धीरज कुमार एवं भाग्यनगर का संदीप कुमार शामिल है. धीरज कुमार क्षके पास से एक देसी कट्टा व जिंदा कारतूस भी पुलिस को मिला है. पकड़े गये अपराधी धीरज कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने भाग्यनगर गांव निवासी संदीप कुमार के वृंदावन मॉल के पास बने मोटरसाइकिल गैरेज में छापेमारी की. उक्त गैरेज से एक बाइक एवं एक दूसरे बाइक का पार्टस पुलिस ने बरामद किया है.

02 जून को अपराधियों ने लूटी थी चकिया के स्वास्थ्यकर्मी की बाइक

यहां बता दें कि अपराधियों ने दो जून की देर शाम को बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया था. चकिया के स्वास्थ्यकर्मी कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खोखरा गांव निवासी सुजीत कुमार 02 जून को प्रतिदिन की तरह ड्यूटी से अपने घर लौट रहे थे कि इसी दौरान बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने उसके कनपट्टी पर पिस्टल सटा बाइक एवं मोबाइल लूट लिया था. संयुक्त पुलिस टीम का नेतृत्व कल्याणपुर के थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद कर रहे थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.